Tuesday, December 25, 2018

अपहरण के बाद सपा नेता की पत्नी की लाश मिलने से हड़कंप्प, भारी संख्या में पुलिस बल तैनात

मुजफ्फरनगर के समाजवादी पार्टी के नेता चौधरी मेहरबान की पत्नी सुरैय्या बेगम की अपहरण के बाद लाश मिलने की घटना से हड़कंप मच गया। सुरैय्या बेगम के अपहरण के बाद रस्सी से फांसी लगाकर उनकी हत्या कर दी गयी। वहीं उनकी लाश बोरे में हाथ-पैर बंधे हुए गंगनहर की झाड़ियों में अटकी मिली। बताया जा रहा है कि यह हत्या पैसों के लेनदेन को लेकर की गयी है।


मुजफ्फरनगर से आठ दिन पहले लापता हुई महिला सुरैय्या बेगम की लाश को एख दंपत्ति समेत तीन आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने बरामद किया है। बता दें कि सुरैय्या नगरपालिका खतौली से वर्ष 2012 में निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चेयरमैन का चुनाव लड़ चुकी है। जानकारी के मुताबिक इस्लामनगर निवासी महिला उधार दिये हुए रुपये लेने की बात कहकर 18 दिसंबर को सुरैय्या के घर आई थी। जिसके बाद से ही वह लापता हो गयी थीं और उनकी बेटी हुमा ने इस संदर्भ में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। सोमवार को इस संदर्भ में अनहोनी की आशंका के मद्देनजर पुलिस ऑफिस पर जमकर हंगामा भी काटा गया था। इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने इस्लामनगर निवासी जाहिदा उनके पति नवाब और इमरान को हिरासत में लेकर इस घटना का अनावरण किया। वहीं सुरैय्या की लाश मिलने के बाद हंगामें की आशंका के मद्देनजर कस्बे में पीएसी समेत कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गयी है।

No comments:

Post a Comment

लखनऊ में पंचायत चुनाव में आरक्षण पर पुनर्विचार की जरूरत : कौशल किशोर

लखनऊ। पंचायत चुनावों को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं। आरक्षण सूची ज्यादातर जिलों की आ गई है जिसमें आरक्षण को लेकर ज्यादातर लोगों ने अपनी अस...